इंदिरा गांधी के संग फैमिली फोटो शेयर करना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके कारण लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. दरअसल मंगलवार को भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 33वीं पुण्यतिथि थी. इस मौके पर प्रियंका ने अपनी फैमिली के साथ एक फोटो शेयर किया, इस तस्वीर में प्रियंका की मां, मौसी और दादा-दादी इंदिरा गांधी के साथ दिखाई दे रहे हैं. प्रियंका के इस पोस्ट के बाद ढेरों कमेंट्स आने शुरू हो गए ज्यादतर यूजर्स प्रियंका को आड़े हाथ लेते दिखाई दिए.

प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मेरी मौसी नीला अखौरी, मेरी मां और दादा-दादी जी भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ.

प्रियंका की तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोगों ने इंदिरा गांधी को ‘सामूहिक हत्या’ का जिम्मेदार बताया. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं क्योंकि आपने उस शख्सियत को शेयर किया, जिससे मैं नफरत करता हूं.’

एक और यूजर ने लिखा, ‘ इंदिरा गांधी कैसी भी रही हों लेकिन वह हजारों लोगों के कत्ल की जिम्मेदार हैं. तो कोई प्रियंका को अपने काम पर ध्यान देने की सलाह देता दिखाई दिया.

प्रियंका इस समय अमेरिकी टीवी सीरियल की तीसरी सीरीज क्वांटिको में बिजी हैं. मंगलवार को अमेरिका के मैनहैटन इलाके में हुआ आतंकी हमला प्रियंका के घर के काफी करीब हुआ. इस घटना बाद प्रियंका ने ट्विटर पर सबको जानकारी भी दी थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *