Delhi News: जनता की अदालत में पेश होंगे अरविंद केजरीवाल, शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (5 अक्टूबर 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जनता की अदालत में पेश होंगे। यह कार्यक्रम दिल्ली की जनता के साथ संवाद के लिए आयोजित किया गया है।

आप सांसद संजय सिंह (Aap MP Sanjay Singh) ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा 6 तारीख रविवार के दिन ,दिल्ली के अंदर छत्रसाल स्टेडियम में पूरी दिल्ली की जनता के साथ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी जनता की अदालत कार्यक्रम करेंगे। आपको याद होगा जब केजरीवाल साहब ने इस्तीफा दिया था तो उन्होंने संकल्प लिया था, तय किया था कि पूरी दिल्ली में वह जनता की अदालत में जाएंगे। दिल्ली के जो 2.5 करोड़-3 करोड़ लोग है, उनके बीच मे जाकर अपनी बात रखेंगे, क्योंकि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने उनको जमानत दे दी प्रधानमंत्री ने जिन संस्थाओं को उनके पीछे लगाया था ईडी, सीबीआई को कुछ भी नहीं मिला उनके खिलाफ।
देश के सर्वोच्च अदालत ने उनको जमानत दे दी उसके बाद भी केजरीवाल जी ने कहा कि हम जनता से ईमानदारी का प्रमाण पत्र लेकर सत्ता में आएंगे ,जब दिल्ली की जनता उनको ईमानदारी का प्रमाण पत्र देगी तब वो मुख्यमंत्री के कुर्सी पर बैठेंगे।

सिंह ने कहा, “में समझता हूं कि आजादी के बाद से लेकर आज तक एक भी उदाहरण आपको ऐसा नहीं मिलेगा जिसमें किसी मुख्यमंत्री ने अपना पद एक बार नहीं दो बार त्याग किया हो और सिद्धांतों के लिए जनता के बीच गए और चुनाव लड़े। मैं अपनी दिल्ली के सभी बंधुओ से माताओं से, बहनों से, बुजुर्गो से अपील करूंगा प्रार्थना करूंगा कि जो जनता की अदालत 6 अक्टूबर को छत्रसाल स्टेडियम में प्रातःकाल 11:00 से लग रही है अरविंद केजरीवाल जो जनता की अदालत लगा रहे हैं, उस जनता की अदालत में आप भारी से भारी संख्या में पहुंचे और अरविंद केजरीवाल की बात सुनें और उनको प्रमाण पत्र दे।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।