Delhi News: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बनाया ‘ गड्ढों का शहर’: वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 अक्टूबर 2024): दिल्ली में आतिशी (Atishi) के मुख्यमंत्री बनने के बाद सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के नेता लगातार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने जोरदार हमला बोला है।

मीडिया से मुखातिब होते हुए सचदेवा ने कहा कि, आतिशी मार्लेना ने ये स्वीकार कर लिया है कि पिछले 10 सालों के अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचारी शासन में दिल्ली गड्ढों का शहर बन चुकी है। आगे उन्होंने कहा कि, AAP की सरकार में 9 साल उप-मुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया हैं, जिन्होंने 9 वर्षों में दिल्ली की सुध नहीं ली और अब विधानसभा चुनाव आने पर AAP को गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि, मैं आतिशी मार्लेना को बधाई देता हूँ क्योंकि इस राजनैतिक नौटंकी का अगला एपिसोड अभी शुरू होगा। उन्होंने कहा कि दिवाली तक हम दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त कर देंगे, लेकिन आगे इनकी नौटंकी शुरू होगी और अपनी स्क्रिप्टेड भाषा में कहेंगे कि BJP ने हमको गड्ढे भरने नहीं दिए।

दिल्ली में सीवर की सफाई न होना, जल भराव होना, जल भराव से सड़कों का डूबना, गिरना और टूटना व गड्ढे होना ये पूरा का पूरा भ्रष्टाचार का खेल है, जिसे अरविंद केजरीवाल और AAP के विधायकों ने किया है। वीरेंद्र सचदेवा ने आखिरी में कहा कि मुझे आतिशी मार्लेना सिर्फ ये बता दें कि वास्तव में सरकार बदल गई है क्या? दिल्ली की PWD मंत्री होते हुए AAP ने काम क्यों नहीं किया? अब जब चुनाव सर पर आ गया है तो दिल्ली की जनता की याद आने का झूठा दिखावा AAP द्वारा क्यों किया जा रहा है?

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना ने अपने सभी विधायकों को ये आदेश दिया कि वे सुबह 6 बजे से अपने विधानसभा क्षेत्र के सड़कों का निरीक्षण करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।