दिल्ली को ‘लंदन’ बनाने की तैयारी, सुबह 6 बजे ही सड़क पर निकली सीएम आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 सितंबर 2024): दिल्ली की नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) एक्शन मोड में नजर आ रही है। सीएम आतिशी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाकर सड़कों का निरीक्षण कर रही है, और दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त कर रही है। इसी कड़ी में सोमवार को सुबह 6:00 बजे सीएम आतिशी NSIC ओखला, मोदी मिल फ्लाइओवर, चिराग दिल्ली, तुगलकाबाद एक्सटेंशन, मथुरा रोड, आश्रम चौक व अंडरपास की सड़कों का निरीक्षण किया।

सीएम आतिशी ने सड़कों का किया निरीक्षण

सोशल मीडिया मंच X (एक्स) पर ट्वीट करते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि “दिल्ली में PWD की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त बनाने की दिशा में आज सुबह 6 बजे से दिल्ली सरकार का पूरा कैबिनेट ग्राउंड जीरो पर उतरकर सड़कों का निरीक्षण कर रहा है।

इस क्रम में मैंने NSIC ओखला, मोदी मिल फ्लाइओवर, चिराग दिल्ली, तुगलकाबाद एक्सटेंशन, मथुरा रोड, आश्रम चौक व अंडरपास की सड़कों का निरीक्षण किया।”

“ये सभी सड़कें जर्जर हाल में है और जगह-जगह गड्ढे होने के कारण लोगों की यहां ट्रैफिक की समस्या का सामना करना पड़ता है। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए है कि युद्धस्तर पर सड़क पर जरूरी सभी रिपेयर किए जाए ताकि लोगों को बेहतर सड़कें मिल सके। अरविंद केजरीवाल जी के मार्गदर्शन में हमारा प्रयास है कि दीपावली तक सभी दिल्लीवालों को गड्ढा मुक्त सड़कें मिले।”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।