केंद्र सरकार Arvind Kejriwal को रहने के लिए आवास दे : Raghav Chadha, AAP सांसद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 सितंबर 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद एवं वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को पद या पावर का कोई लालच नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मर्यादा और नैतिकता को प्राथमिकता देते हुए अपनी ईमानदारी की परीक्षा देने का फैसला किया और दो बार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

चड्ढा ने प्रेस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी तीन बार मुख्यमंत्री रहे, लेकिन आज भी उनके पास कोई संपत्ति और घर नहीं है। इसके बावजूद, वह सरकारी आवास समेत तमाम सरकारी सुविधाओं का त्याग कर रहे हैं।

AAP एक राष्ट्रीय पार्टी है और इसके तहत हमारी पार्टी को दिल्ली में कार्यालय मिला है। मेरी केंद्र सरकार से मांग है कि कानून के तहत हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली में एक आवास मिलना चाहिए, केंद्र सरकार उन्हें रहने के लिए एक घर प्रदान कराए।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।