मुख्यमंत्री की सभी सुविधाओं का त्याग कर आम आदमी की तरह रहेंगे Arvind Kejriwal: Sanjay Singh

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 सितंबर 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने घोषणा की है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा (Resignation) देने के बाद सभी सरकारी सुविधाओं (Government Facilities) का त्याग करने का निर्णय लिया है। वे अब सरकारी आवास (Government Residence) और सुरक्षा (Security) छोड़कर आम आदमी (Common Man) की तरह जीवन बिताएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल की सुरक्षा को खतरा (Threat) है, बावजूद इसके उन्होंने सरकारी सुरक्षा छोड़ने का साहसिक निर्णय लिया है। यह निर्णय उनकी ईमानदारी (Integrity) और जनता की सेवा (Public Service) के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि यदि केजरीवाल सीएम नहीं रहेंगे, तो दिल्ली में मिलने वाली मुफ्त सुविधाओं (Free Services) का क्या होगा।

सिंह ने भाजपा (BJP) पर आरोप लगाया कि वह केजरीवाल को बदनाम करने (Defamation) के लिए लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोप लगाकर केजरीवाल की छवि (Image) को धूमिल करने की कोशिश की, जबकि उनके ईमानदारी के प्रमाण का कोई सबूत नहीं है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने हमेशा दिल्लीवालों की भलाई के लिए काम किया है और अब उन्हें जनता की अदालत (People’s Court) में जाकर अपनी ईमानदारी का प्रमाण पत्र (Certificate of Integrity) प्राप्त करना है। संजय सिंह ने लोगों से अपील की कि वे भाजपा की साजिशों (Conspiracies) को समझें और केजरीवाल को समर्थन दें।

अंत में, संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के पहले नेता हैं जो अपनी ईमानदारी पर वोट (Vote) मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को तय करना है कि वे अपनी सुविधाओं (Amenities) को बनाए रखना चाहेंगे या भाजपा की योजनाओं का सामना करेंगे।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।