Rahul Gandhi के खिलाफ आपत्तिजनक बयान को लेकर दिल्ली में कांग्रेस नेताओं का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 सितंबर 2024): कांग्रेस सांसद एवं लोकसभा में विपक्ष के नेता (Leader of Opposition, Loksabha) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ भाजपा नेताओं (BJP Leaders) के विवादास्पद बयान को लेकर दिल्ली में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं (Congress Supporters) ने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी खिलाफ नारे लगाते नजर आए। दिल्ली के कई स्थानों पर जारी प्रदर्शन में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

कई प्रतिबंधित इलाकों में नियमों का उल्लंघन कर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। कांग्रेस के जिन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया, वे सभी लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर दिए बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

ये घटिया बयान है: संदीप दीक्षित

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित (Sandeep Dikshit) ने बिट्टू के बयान पर कहा कि “यह बहुत ही घटिया बयान है, इसमें हिंसा भड़काने की भावना है और वह अपनी मानसिकता दिखा रहे हैं। वह दिखा रहे हैं कि उनका चरित्र या संस्कृति नहीं है। जब विपक्ष के नेता के खिलाफ ऐसे बयान दिए जाते हैं तो, प्रधानमंत्री के ओर से कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं आती?”

दिल्ली कांग्रेस के प्रमुख देवेंद्र यादव (Devendra Yadav) ने कहा कि हम राहुल गांधी के रास्ते पर चलते हुए संविधान की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। हम बीजेपी से नहीं डरते हैं, हर कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के समर्थन में खड़ा है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।