आतिशी मार्लेना के माता- पिता के SAR Geelani से गहरे संबंध: Swati Maliwal

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 सितंबर 2024): दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) का नाम विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से चुन लिया गया है। जिसके बाद राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने उनपर जोरदार हमला बोलते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मालीवाल ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर पोस्ट करते हुए कहा कि आतिशी के माता-पिता के SAR Geelani के साथ गहरे संबंध थे। अफजल गुरु की याद में प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में मंच पर मौजूद रहे थे आतिशी मार्लेना के माता -पिता। अपने पोस्ट के आखिरी में स्वाति मालीवाल ने लिखा कि “भगवान दिल्ली की रक्षा करें”

सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर पोस्ट करते हुए मालीवाल ने लिखा कि “आतिशी मर्लेना के माता पिता के SAR Geelani के साथ गहरे संबंध थे। गिलानी पे आरोप थे कि संसद पे हमले में उनका भी हाथ था। 2016 में उन्होंने अफ़ज़ल गुरु की याद में दिल्ली के प्रेस क्लब में एक प्रोग्राम किया था। उस प्रोग्राम में आतिशी मर्लेना के माता पिता स्टेज पे गिलानी के साथ थे। इस प्रोग्राम में नारे लगाये गये थे – “एक अफ़ज़ल मरोगे तो लाखों पैदा होंगे।”, “कश्मीर माँगे आज़ादी”। आतिशी मर्लेना के माता पिता ने “Arrest and torture of Syed Geelani” नाम से लेख लिखे हैं।”
भगवान दिल्ली की रक्षा करें!

बता दें कि मंगलवार को विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से आतिशी मार्लेना को विधायक दल का नेता चुन लिया गया, जिसके बाद उन्होंने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (LG Vinay Kumar Saxena) से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।