Delhi News: बस मार्शलों को मिला आम आदमी पार्टी का समर्थन, प्रदर्शन के दौरान AAP नेताओं ने रखी अपनी बात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 सितंबर 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने बुधवार को एलजी कार्यालय के बाहर चल रहे बस मार्शलों (Bus Marshals) के विरोध प्रदर्शन में कहा कि भाजपा के नेताओं, एलजी और आप के मंत्रियों को एक साथ बैठाने पर ही कोई समाधान (Solution) निकलेगा। उन्होंने कहा कि सभी पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बातचीत (Discussion) करनी चाहिए ताकि बस मार्शलों की बहाली (Reinstatement) का मामला सुलझ सके।

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि बस मार्शलों को राजनीति के खेल में फुटबॉल (Football) की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक साथ लाने की अपील की ताकि मुद्दे का हल (Resolution) निकाला जा सके। भारद्वाज ने कहा कि जब तक दोनों पक्ष सीधे बातचीत नहीं करेंगे, तब तक कोई ठोस समाधान (Concrete Solution) नहीं निकलेगा।

विधायक कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) और संजीव झा (Sanjeev Jha) ने कहा कि बस मार्शल के मुद्दे पर कई बार एलजी से गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन भाजपा के दबाव के कारण एलजी ने इसे नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने भाजपा से अपील की कि वे भी इस मुद्दे पर चर्चा के लिए आएं ताकि सभी पक्ष मिलकर समाधान (Resolution) निकाल सकें।

विधायक रोहित कुमार मेहरौलिया ने कहा कि बस मार्शल ने कोरोना काल में महत्वपूर्ण सेवा (Service) प्रदान की थी और उन्हें बिना कारण बर्खास्त (Dismissed) कर दिया गया। उन्होंने एलजी से मांग की कि बस मार्शलों की बहाली को लेकर जो भी औपचारिकताएं (Formalities) हैं, पूरी की जाएं और भाजपा के नेताओं को भी इसमें शामिल किया जाए।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।