Delhi Metro News: रक्षाबंधन पर दिल्ली मेट्रो की तरफ से बहनों के लिए खास सौगात, जानें पूरी डिटेल्स

रिपोर्ट: रंजन अभिषेक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अगस्त 2024): Delhi Metro News: रक्षाबंधन के पवित्र अवसर पर दिल्ली मेट्रो ने बहनों को असुविधाओं से बचने के लिए खास सौगात दी है। रक्षाबंधन के अवसर पर दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों की तादाद लगभग दोगुनी हो जाती और इससे निपटने के लिए दिल्ली मेट्रो ने खास योजना बनाई है।

रक्षाबंधन के अवसर पर दिल्ली मेट्रो की तरफ से खास सौगात

दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों की बढ़ रही तादाद को देखते हुए डीएमआरसी की तरफ से खास निर्णय लिया गया है। इस बार कई खास ट्रेनें चलाई जा सकती है। देशभर में 19 अगस्त (सोमवार) को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। इस अवसर पर भाई -बहनों को कोई दिक्कत ना हो इसको देखते हुए डीएमआरसी की तरफ से पुख्ता इंतजाम किया गया है। साथ ही आम लोगों के लिए एडवाइजरी भी जारी की गई है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि रक्षाबंधन के त्योहार के मौके पर अतिरिक्त ट्रेनों को स्टैंडबाई मोड पर रखा जाएगा और अतिरिक्त कर्मचारियों की भी तैनाती की जाएगी।

रंग बिरंगी राखियों से गुलजार हुआ बाजार

19 अगस्त 2024 (सोमवार) को भाई -बहनों के बीच का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन मनाया जाएगा। इस बाबत देशभर में बाजार रंग बिरंगी राखियों से गुलजार है। लोग खूब खरीदारी कर रहे हैं। जहां बहनें अपने भाई के लिए रंग बिरंगी राखियां खरीद रही है तो वहीं भाई बहनों के लिए कई आकर्षक उपहार खरीद रहे हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।