पीएम आवास योजना को दिल्ली में लागू न करके केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के गरीबों को अपना घर पाने के अवसर से वंचित किया है: बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18 जुलाई 2024): दिल्ली में केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) द्वारा पीएम आवास योजना ना लागू करने पर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर (Delhi BJP spokesperson Praveen Shankar Kapoor) ने कहा कि विधायक दुर्गेश पाठक एक असफल विधायक और प्रवक्ता हैं, जिनका एकमात्र उद्देश्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली की जनता को राजनीतिक रूप से गुमराह करना रहता है।

आगे प्रवीण कपूर ने कहा कि बीजेपी सांसदों से सवाल पूछने से पहले दुर्गेश पाठक को दिल्ली में रहने वाले गरीब बेघर लोगों और झुग्गीवासियों से संबंधित 4 सवालों का जवाब देना चाहिए:

1. दुर्गेश पाठक को बताना चाहिए कि AAP द्वारा पिछले 7 वर्षों में राज्यसभा में नामांकित 4 सांसदों का दिल्ली के किसी भी विकास गतिविधि में क्या योगदान है।

2. दुर्गेश पाठक को बताना चाहिए कि क्या यह गलत है कि केजरीवाल सरकार के संबंधित विभाग “डयूसिब” ने शहर के झुग्गीवासियों की समग्र सूची तैयार न करके और उनके उचित पुनर्वास के लिए कुछ भी न करके दिल्लीवासियों को पूरी तरह विफल क्यों कर दिया है।

3. दुर्गेश पाठक को बताना चाहिए कि केजरीवाल सरकार ने पीएम आवास योजना को दिल्ली में लागू क्यों नहीं किया, जिससे दिल्ली के बेघर लोगों को अपना घर पाने के अवसर से वंचित किया गया है।

4. दुर्गेश पाठक को खैबर पास या ब्रार स्क्वायर के गरीब निवासियों को गुमराह करने से पहले बताना चाहिए कि केजरीवाल सरकार ने 2014-15 से नरेला और आसपास के क्षेत्रों में बने खड़े दिल्ली सरकार के 40000 राजीव आवास फ्लैटों में से किसी भी बेघर को एक भी फ्लैट क्यों नहीं आवंटित किया।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली के लोग, विशेष रूप से गरीब झुग्गीवासी, अब केजरीवाल सरकार के उन्हे बेहतर अवसरों से वंचित करने के गंदे चेहरे को अच्छी तरह पहचानते हैं और उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।।

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।