दिल्ली BJP दफ्तर पहुंचे PM Modi, स्नेह मिलन कार्यक्रम को किया संबोधित

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 जुलाई 2024): 18 जुलाई, शनिवार को पीएम मोदी दिल्ली बीजेपी दफ्तर पहुंचे। बीजेपी दफ्तर में पीएम ने ‘स्नेह मिलन’ कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां काम करने वाले कर्मचारियों से मुलाकात की। पीएम लगभग ढाई घंटे तक बीजेपी दफ्तर में रुके, इस दौरान पीएम ने कार्यकर्ताओं से संवाद कर अपने पुराने दिनों को याद किया।

बता दें कि पीएम मोदी लंबे समय तक गुजरात से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन में कई पदों पर काम कर चुके हैं, उन्होंने अपने पुराने अनुभवों का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा कि वह बीजेपी मुख्यालय में वर्षों तक रहे हैं और तब उन दिनों बीजेपी के लिए काम किया करते थे। संवाद के दौरान पीएम ने कहा कि, संगठन से बढ़कर कुछ नहीं है। बीजेपी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ता इसके केंद्र में ही है।

पुराने कार्यकर्ताओं से पीएम ने की खास बातचीत

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पीएम ने कहा कि उनके जमाने में बीजेपी को कितने कम संसाधनों में काम करना पड़ता था। स्नेह मिलन के दौरान पीएम ने कहा कि उस जमाने में अभाव के बीच भी काम हुआ करता था। पीएम ने खास तौर पर कई पुराने कर्मचारियों से खास बातचीत किया।

पीएम ने ट्वीट कर क्या कहा

कल शाम दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में शामिल होने का सौभाग्य मिला। यहां अपने कर्मठ और कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ताओं और पार्टी दफ्तर में सेवारत साथियों से संवाद ने नई ऊर्जा और उत्साह से भर दिया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।