पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद Harsh Malhotra ने संभाला केंद्रीय राज्य मंत्री का पदभार

टेन न्यूज नेटवर्क

ईस्ट दिल्ली (12 जून 2024): पूर्वी दिल्ली से निर्वाचित सांसद हर्ष मल्होत्रा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली थी एवं उन्हें केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय (Ministry of Road Transport and Highways) में राज्य मंत्री का पद दिया गया। आज से उन्होंने अपना कार्यभार ग्रहण किया है।

इस अवसर पर हर्ष मल्होत्रा का कहना है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व एवं सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री माननीय नितिन गडकरी जी के मार्गदर्शन में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में अपना कार्यभार संभालते हुए उत्साह एवं गौरव की अनुभूति हो रही है सेवा यात्रा का यह एक निर्णायक मोड़ है और एक नई शुरुआत है।

दक्षिणी दिल्ली से निर्वाचित सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी इस मौके पर हर्ष मल्होत्रा से मुलाकात की एवं उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की। साथ ही एक जमीनी कार्यकर्ता को सम्मान देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विधायक ओम प्रकाश शर्मा एवं विधायक अभय वर्मा मौजूद रहे।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।