दिल्ली में पानी की किल्लत और टैंकर माफिया का राज: वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12 जून 2024): दिल्ली में पानी की किल्लत लगातार लोगों के लिए परेशानियों का सबब बना हुआ है। दिल्ली की जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पानी की किल्लत से जूझती दिल्ली की जनता, दिल्ली सरकार से पानी की पूर्ति के लिए लगातार अपील कर रही है। राजधानी को देखा जाए तो हालातो में नियंत्रण जैसी व्यवस्था दिखती नजर नहीं आ रही है।

दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी पर बीजेपी भी हमलावर है। बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर अपने पोस्ट में आम आदमी पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि, हम शुरुआत से ही देखते आए हैं कि दिल्ली में पानी की किल्लत आम आदमी पार्टी द्वारा बनाई गई है। आज दिल्ली की जनता बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही है इसका कारण दिल्ली सरकार द्वारा टैंकर माफिया को बढ़ावा देना है। इसके कारण ही दिल्ली में आज जल संकट उत्पन्न हुआ है।

वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना लगाते हुए कहा कि, पिछले 10 सालों में आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में पानी की चोरी और पानी की बर्बादी को रोकने की कोई कोशिश नहीं की गई है। हमने अपनी तस्वीरों से खुलासा किया कि कैसे वॉटर टैंकर ही दिल्ली में पानी की चोरी करते दिख रहे हैं।

आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने दिल्ली वालों से कहा कि , दिल्ली से इस भ्रष्ट सरकार को हटाना बहुत जरूरी है, दिल्ली में पानी की कमी प्राकृतिक नहीं, यह आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के कारण पैदा हुई है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।