Delhi News: फाइव स्टार होटल में महिला के साथ बदसलूकी, बाउंसर ने की शर्मनाक हरकत

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 मई 2024): Delhi Crime: दिल्ली की एक पांच सितारा (Five Star) होटल में एक महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि होटल के बाउंसर ने महिला और उसके दोस्तों के साथ मारपीट की। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

राजधानी में शर्मसार करने वाला मामला

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक फाइव स्टार होटल में मंगलवार की देर शाम एक महिला के साथ जो बदसलूकी हुआ सुनकर आप चौंक जाएंगे!, ये बदसलूकी किसी और ने नहीं बल्कि फाइव स्टार होटल के मालिक और बाउंसरों ने मिलकर की है।

महिला ने की पीसीआर कॉल

मामला मंगलवार की शाम 7:30 बजे का बताया जा रहा है जब पीसीआर कॉल हुई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि फाइव स्टार होटल में महिला के साथ बदसलूकी की गई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया है। महिला ने शिकायत में कहा कि, क्लब के मालिक गिरीश नाम के व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की और उनके दोस्तों के साथ भी बुरा बर्ताव किया। कथित तौर पर क्लब के बाउंसरों ने भी महिलाओं के साथ मारपीट की।

FIR दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने सभी का मेडिकल टेस्ट करवाया, पुलिस क्लब की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। महिला के शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323,354,341,506,509,34 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के बाद कार्रवाई की जाएगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।