Aam Aadmi Party से इस्तीफा देने को लेकर Swati Maliwal ने कर दिया बड़ा खुलासा !

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 मई 2024): दिल्ली (Delhi) में स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) प्रकरण सुर्खियों में है। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से इस्तीफा देने को लेकर दो टूक जवाब दिया है। मालीवाल ने कहा कि पार्टी 4 लोगों की जागीर नहीं है।

AAP से इस्तीफा देने को लेकर क्या बोली स्वाति मालीवाल

अपने राजनीतिक भविष्य और आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने से जुड़े सवालों पर दो टूक जवाब देते हुए स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal)  ने कहा कि पार्टी 4 लोगों की जागीर नहीं है। उन्होंने भी पार्टी के लिए खून पसीना बहाया है, इसलिए आम आदमी पार्टी में रहकर ही इसमें बदलाव लाएंगी।

बता दें कि स्वाति मालीवाल 2006 से ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ काम करती रही है। टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने बताया कि किस तरह वह अरविंद केजरीवाल के साथ परिवर्तन एनजीओ (Parivartan NGO) से काम कर रही है और उस समय उनके साथ 4 से 5 लोग ही थे। मालीवाल ने इंटरव्यू में पार्टी छोड़ने से जुड़े सवालों पर साफ जवाब देते हुए कहा कि वह ना तो राज्यसभा का पद छोड़ेंगी और ना ही आम आदमी पार्टी छोड़कर कहीं जाने वाली है।

पार्टी 4 लोगों की जागीर नहीं है

स्वाति मालीवाल से जब पूछा गया कि वह आम आदमी पार्टी छोड़ देंगी?, जवाब में उन्होंने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि, “पार्टी चार लोगों की जागीर नहीं है। मैंने भी इसके लिए खून पसीना बहाया है। मैं पार्टी में रहकर ही इसमें बदलाव लाने की कोशिश करुंगी। लाखों करोड़ों लोगों के सपने से बनी थी यह पार्टी।” साथ ही एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, वह राज्यसभा सांसद के पद से भी इस्तीफा नहीं देंगी और एक सांसद के तौर पर अच्छा काम करके दिखाएंगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।