स्वाति मालीवाल के ट्वीट से मचा हड़कंप, आप के नेता और कार्यकर्ता दे रहे धमकी, केजरीवाल पर गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 मई 2024): स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा मेरे खिलाफ चरित्र हनन, पीड़िता को शर्मसार करने और भावनाएं भड़काने का अभियान चलाने के बाद से मुझे बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब YouTuber ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया।

जहां तक पार्टी नेतृत्व की बात है तो यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वे मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, ध्रुव के लिए, मैंने अपना पक्ष बताने के लिए उस तक पहुँचने की पूरी कोशिश की लेकिन उसने मेरी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, अन्य AAP प्रवक्ताओं की तरह काम कर सकते हैं और पीड़ित ने मुझे इस हद तक शर्मिंदा किया है कि अब मुझे अत्यधिक दुर्व्यवहार और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

तथ्य जो वह मेरे खिलाफ अपने 2.5 मिनट के वीडियो में उल्लेख करने में विफल रहे –

1. घटना घटित होने की बात स्वीकारने के बाद पार्टी ने अपने रुख से यू-टर्न ले लिया.
2. ⁠एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है।
3. ⁠वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट कर दिया गया?
4. ⁠आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया. उसे फिर से उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? सबूतों से छेड़छाड़ के लिए?
5. एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?

जिस तरह से पूरी पार्टी मशीनरी और उसके समर्थकों ने मुझे बदनाम करने और शर्मिंदा करने का प्रयास किया है, वह महिलाओं के मुद्दों पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताता है। मैं इन बलात्कार और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

किसी भी मामले में, अगर मेरे साथ कुछ होता है, तो हम जानते हैं कि इसे किसने उकसाया।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।