केजरीवाल के घर पर महिला सांसद से मारपीट | बीजेपी बोली इस्तीफा दें केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 मई 2024): आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल के आवास के भीतर हुई मारपीट की घटना के बाद आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से लगातार भारतीय जनता पार्टी यह सवाल पूछ रही है कि आज उनके ही संसद के साथ ऐसी बदसलूकी केजरीवाल के आवास के अंदर क्यों की गई।

आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस वार्ता थी। प्रेस वार्ता में जब अरविंद केजरीवाल से स्वाति मालीवाल पर सवाल पूछा गया तो अरविंद केजरीवाल इस पर चुप्पी साधते हुए नजर आए। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से स्वाति मालीवाल पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह कोई गंभीर मामला नहीं है। इससे बड़े-बड़े मामले देश में हो चुके हैं।

स्वाति मालीवाल पर घिरी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर लगातार बीजेपी हमलावर है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि उनकी पार्टी की एक महिला सांसद के साथ मारपीट और बदसलूकी की गई। आरोपी किसके संरक्षण में घूम रहा है अरविंद केजरीवाल और उन्हें समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में भी देखा गया था। अरविंद केजरीवाल इधर उधर की बातें करते हैं लेकिन स्वाति मालीवाल पर चुप्पी साधकर बैठ जाते हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि आज जिस प्रकार से प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव पत्रकारों के सवाल से बचते नज़र आए इससे साफ है कि उनकी महिला के प्रति क्या सोच है। महिला सम्मान और महिला अधिकार पर बड़े-बड़े दावे ये लोग करते हैं लेकिन जब बात इनकी पार्टी और इनपर आती है तो ये लोग चुप्पी साधकर बैठ जाते हैं।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आगे कहा कि वह निश्चित रूप से विपक्षी दल की नेता हैं, लेकिन बीजेपी यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ रही है कि उन्हें न्याय मिले। अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए और अगर आप कायर हैं सीएम और एक शब्द भी नहीं बोल सकते तो आपको इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि देश की महिलाएं गुस्से में हैं और अपमानित महसूस कर रही हैं और इसके लिए सिर्फ अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।