केजरीवाल से मिलने के बाद छलका भगवंत मान का दर्द, “शीशे की दीवार, आतंकी जैसा व्यवहार”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 अप्रैल 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अच्छे से मुझे मिलने नहीं दिया गया। आज दिल्ली की तिहाड़ जेल में आधा घंटा मुलाक़ात चली। मुलाकात के बाद सीएम भगवंत मान ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे बर्ताव किया जा रहा है जैसे बहुत बड़ा आतंकवादी अरविंद केजरीवाल हैं।

भगवंत मान ने कहा कि फेस टू फेस मुलाकात नहीं करवाई गई, बल्कि बीच में शीशा लगा हुआ था जो गंदा था और ठीक से उसके पार दिखाई भी नहीं दे रहा था। ऐसा व्यवहार इन लोगों को बहुत महंगा पड़ेगा।

भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो एक कट्ट्रर ईमानदार हैं, जिसने पारदर्शिता की राजनीति शुरू की और भाजपा की राजनीति खत्म की उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल एक सोच का नाम है। व्यक्ति को तो गिरफ्तार किया जा सकता है लेकिन सोच को आप कैसे गिरफ्तार करेंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।