आप विधायक कुलदीप कुमार ने दिल्ली की क़ानून व्यवस्था को लेकर एलजी पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई है। इस खबर को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर दिल्ली की क़ानून व्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि दिल्ली की क़ानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। ये तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कार है जो खबर भी बन गई वरना प्रतिदिन दिल्ली में सैंकडों कार चोरी होती है। लोग थाने के चक्कर काटते रहते है उनकी कोई सुनने वाला भी नहीं होता है।

आप विधायक ने आगे कहा कि भाजपा ने जो दिल्ली की क़ानून व्यवस्था को बर्बाद किया है उसका ख़ामियाज़ा उन्हें ही भुगतना पड़ रहा है। दिल्ली के सात संसदों ने दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर कोई काम नहीं किया है। साथ ही उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दने को कहा है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार की चोरी 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से हुई थी। कार की चोरी तब हुई थी जब कार का ड्राइवर गोविंदपुरी में एक सर्विस सेंटर पर कार खड़ी करके अपने घर खाना खाने गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, कार ड्राइवर का नाम जोगिंदर सिंह है। दिल्ली पुलिस ने जोगिंदर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और चोर को पकड़ने में लगी हुई है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।