आम आदमी पार्टी ने लॉन्च किया डीपी कैंपेन, केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप नेताओं का फूटा गुस्सा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। वहीं आज सोमवार को दिल्ली की शिक्षा मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने डीपी कैंपेन भी लॉन्च किया है। इस कैंपेन के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेता, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डीपी बदलेंगे।

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी-बीजेपी और उनके राजनीतिक हथियार ईडी ने झूठे मुक़दमे में अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लिया है। 2 साल जाँच करने के बाद लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार इसलिए किया गया क्योंकि मोदी को सबसे ज़्यादा डर अगर किसी से लगता है तो वो अरविंद केजरीवाल हैं। जिस तरह रावण को पता था कि उसका अंत भगवान राम करेंगे। कंस को पता था की उसका अंत भगवान कृष्ण करेंगे। उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पता है कि उन्हें अरविंद केजरीवाल ही हराएंगे।”

आतिशी ने डीपी कैंपेन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस डर को, अरविंद केजरीवाल की चिंगारी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए, आज पूरे देश में डीपी कैंपेन की शुरुआत हो रही है। सभी नेता, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ताओं डीपी बदलेंगे। INDIAwithKejriwal.com पर जाकर ये डीपी लगाएं। सबसे अपील है कि सभी प्लेटफार्म पर ये डीपी लगाएं और संविधान को बचाने की लड़ाई में साथ दें।”

आतिशी ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी, ईडी के पीछे छिप कर चुनावी लड़ाई ना लड़े। अगर ईडी को कुछ कहना है तो वो कोर्ट में जज के सामने कहें। ईडी को कहना चाहूँगी कि आप बीजेपी का संगठन नहीं हैं, आपको संविधान ने ताक़त दी है, उस संविधान का हनन और हत्या मत करें।”

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च 2024 को उनके आवास से 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को 28 मार्च 2024 तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।