‘CAA का विरोध करने वाले देशद्रोही’, सीएम केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): केंद्र सरकार ने देशभर में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लागू कर दिया है। इस कानून का विरोध करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था और कहा था कि CAA देश के लिए खतरनाक है। भारत सरकार पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आने वाले लोगों को रोजगार देगी, लेकिन इस देश के युवाओं को रोजगार नहीं देगी। इसके जवाब में हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने दिल्ली सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं और कहा कि CAA का विरोध करने वाले देशद्रोही है।

बता दें कि यह पोस्टर हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता की ओर से मंडी हाउस में लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा है कि Indi गठबंधन CAA के बहाने हिंदू, सिख और जैन को भारत में नागरिकता देने का विरोध कर रहे हैं। CAA का विरोध करने वाले देशद्रोही है।

पोस्टर पर आगे लिखा है कि केजरीवाल रोहिंग्या और बंगलादेशी जिहादिओ को सभी सुविधा दे रहा है और लाचार हिंदु, जैन और सिख को अपराधी बता रहा है। शर्म करो केजरीवाल। वहीं इस पोस्टर पर हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता का नाम लिखा है और एक नंबर भी लिखा है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।