केजरीवाल के 9वें समन पर बीजेपी बोली- अगर कोई घोटाला नहीं किया तो जाँच से क्यों भाग रहे हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने आज रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर समन जारी किया है। ईडी ने अरविंद केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 9वां समन जारी किया है और 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “शराब नीति को लेकर जो घोटाला हुआ है, जाँच एजेंसी लगातार उसको लेकर काम कर रही है। अरविंद केजरीवाल और AAP पूरी तरह से बौखला गये हैं इसीलिए ग़लत बयानबाज़ी में लगे हैं। अगर आपने कोई घोटाला नहीं किया तो आप जाँच से क्यों भाग रहे हैं? केजरीवाल जवाब दें।”

बता दें कि ईडी इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 8 बार समन जारी कर चुकी है। लेकिन वह सभी समन को गैरकानूनी बताते हुए पेश होने से इंकार कर दिया। ईडी ने केजरीवाल को पहला समन 2 नवंबर 2023 को भेजा था। इसके बाद ईडी ने उन्हें 21 नवंबर, 3 जनवरी, 18 जनवरी, 2 फरवरी, 19 फरवरी, 26 फरवरी और 4 मार्च को समन भेजा था।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।