दिल्ली: कैंसर की नकली दवा मामले में एक और अभियुक्त को पुलिस ने दबोचा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 मार्च 2024): दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार को कैंसर के मामले में नकली दवाओं के संबंध में एक और सप्लायर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक कुल 8 गिरफ्तारियां हो चुकी है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कैंसर की नकली दवाइयां बनाने और बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया था।

इस मामले में जानकारी देते हुए स्पेशल सीपी क्राइम शालिनी सिंह ने बुधवार को बताया कि “कल हमारी टीम ने बिहार के मुजफ्फरपुर में छापेमारी की, वहां हमने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसकी केमिस्ट की दुकान थी, और नकली दवा की सप्लाई दिल्ली की दुकान से होती थी, जिसे वह वहां (मुजफ्फरपुर) बेचता था। पूछताछ जारी है। हम जल्द ही उनके लिंक स्थापित करेंगे।”

स्पेशल सीपी ने आगे कहा कि “इस मामले में जो भी लोग शामिल हैं, वह मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं। उनके मास्टरमाइंड के पास मोतीनगर, डीएलएफ में दो फ्लैट थे, जहां वे फैक्ट्री चला रहे थे। अस्पताल के साइटोटॉक्सिक विभाग में काम करने वाले दो लोग भी सप्लाई में शामिल थे।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।