कुरुक्षेत्र में गरजे केजरीवाल, इस बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं, सांसद बनाने के लिए वोट करना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ आज रविवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “पिछले 10 सालों से आप BJP के 10 सांसद जीता कर भेज रहे हो। इन सांसदों ने आपके लिये एक भी काम नहीं किया है। ये आपके सांसद नहीं, ये BJP के ग़ुलाम हैं।”

उन्होंने कहा कि “बीजेपी के 10 सांसद तालियाँ बजा रहे थे, जब हरियाणा की- महिला पहलवानों के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी। लाठियों से पीटा जा रहा था। किसानों पर ऊपर से गोले बरसाए जा रहे थे और युवाओं को मरने के लिए युद्धग्रस्त देशों में भेज रहे थे। इस बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं, अपने सांसद बनाने के लिए वोट करना जो आपके काम आ सकें।”

दिल्ली सीएम ने कहा कि “प्रधानमंत्री बनाने के चक्कर में मत पड़ना। सुशील गुप्ता को सांसद बनाना जो व्यापारियों और किसानों की आवाज़ तो उठाएगा। जो आपके सुख-दुख में काम आएगा। सुशील गुप्ता आपके अपने आदमी हैं, बीजेपी के ग़ुलाम नहीं हैं।”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगकर लोगों से जिताने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि “बीजेपी खुलकर कह रही है कि उनकी 370 सीट आ रही हैं, उन्हें आपके वोट नहीं चाहिए। हमें आपके वोट चाहिए, मैं दिल्ली से आपके पैर छूकर, आशीर्वाद लेकर वोट माँगने आया हूँ सुशील गुप्ता घर-घर जाकर आपसे वोट माँग रहे हैं तो आप हमें ही वोट देना।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “देश में दो तरह के लोग हैं- देशभक्त और अंधभक्त। जीतने देशभक्त हैं वो मेरे साथ हो लें, जीतने अंधभक्त हैं वो उनके (BJP) के साथ हो लें।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।