शिक्षक दिवस के अवसर पर दिल्ली की शिक्षा मंत्री ने शिक्षकों से किया ये वादा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05 सितंबर 2023): आज शिक्षक दिवस के अवसर पर दिल्ली नगर निगम शिक्षा विभाग द्वारा निगम शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी शामिल हुई। समारोह में शिक्षा मंत्री के अलावा दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय, डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल और नेता सदन मुकेश गोयल भी मौजूद रहें। इस दौरान शिक्षा मंत्री आतिशी ने शिक्षकों को सम्मानित किया और वादा किया कि उन्हें केजरीवाल सरकार हर ज़रूरी सुविधा और संसाधन देगी।

इस संदर्भ में शिक्षा मंत्री आतिशी ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, “MCD में 15 सालों के भाजपा शासन में शिक्षकों ने बिना किसी सुविधा और समर्थन के, अपना काम प्रतिबद्धता से जारी रखा। शिक्षक दिवस के दिन मेयर शैली ओबरॉय के साथ, MCD स्कूलों में शिक्षा को बेहतर बनाने का जज़्बा रखने वाले ऐसे शिक्षकों को सम्मानित किया।”

शिक्षा मंत्री आतिशी ने आगे कहा कि “आज शिक्षक दिवस पर MCD शिक्षकों से हमारा वादा है कि उन्हें केजरीवाल सरकार हर ज़रूरी सुविधा और संसाधन देगी, ये हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। उनसे बस ये उम्मीद है कि वे स्कूलों में पढ़ाई पर पूरा ध्यान दे, दिल्ली के बच्चों की तरक़्क़ी को अपनी प्राथमिकता बनाए रखे।”