आप ने फूंका चुनावी बिगुल, लॉन्च किया “संसद में भी केजरीवाल तो दिल्ली होगी और खुशहाल” कैंपेन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने आज अपना चुनावी कैंपेन लॉन्च किया। पार्टी ने दिल्ली के लिए कैंपेन की पांच लाइन रखी है “संसद में भी केजरीवाल तो दिल्ली होगी और खुशहाल” इसी पांच लाइन के आधार पर दिल्ली की जनता से आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में वोट मांगेगी।

इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आज AAP एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। दिल्ली वासियों ने पिछले चुनावों में प्रचंड जीत दिलाकर AAP के प्रति अपार प्यार और विश्वास दिखाया है। हम काम की राजनीति में विश्वास करते हैं, नफरत की राजनीति में नहीं। अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी के लोगों को सर्वोत्तम सुविधाएं प्रदान करने के लिए दिनभर काम करते हैं।

भगवंत मान ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली जल बोर्ड जैसे सभी महत्वपूर्ण कार्यों को रोक रही है। अरविंद केजरीवाल अकेले लड़ रहे हैं, लेकिन उनके पास आप सभी हैं और यही हमारी ‘शक्ति’ है। वो कहते हैं डबल इंजन, हम कहते हैं ‘डबल शक्ति’। मैं दिल्ली वालों से गुजारिश करता हूं कि इस बार के चुनाव में अरविंद केजरीवाल को सातों सीट जीताकर उनका हाथ मजबूत करें।

कैंपेन लॉन्च के दौरान अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की विकास के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार जो भी काम करना चाहती है उसको भाजपा रोकने का प्रयास करती है, इसके बावजूद हम अकेले आपके लिए लड़ रहे हैं। इस बार आप हमारे सातों उम्मीदवार को दिल्ली से जीताकर संसद में भेजें।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी घूम-घूम कर कह रहे हैं हमारी तो 370 सीटें आ रही हैं,मतलब उनको अब आपका वोट नहीं चाहिए, उनको घमंड हो गया है। पर मैं आपसे वोट माँग रहा हूँ, क्योंकि मुझे आपका वोट चाहिए। अब आप फ़ैसला कीजिए, जिसको आपका वोट नहीं चाहिए, उसको वोट देना है या जिसको आपका वोट चाहिए उसको देना है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों ने दिल्ली की कुर्सी पर मुझे बिठाया है, इसलिए बीजेपी वाले आपसे नफरत करते हैं और आपके हित में होने वाले सारे कार्यों को रोकने के लिए एलजी के पास जाते हैं। जब एमसीडी में बीजेपी की सरकार थी तब सरकारी मोहल्ला क्लिनिक खेलने पर इन्होंने बुलडोजर चलाने का काम किया। बिजली सब्सिडी रोकने के लिए इन लोगों ने काफी कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

केजरीवाल ने कहा कि जब दिल्ली सरकार कोई काम करती है तो यह सातों एमपी ताली बजाते हैं और एलजी के सामने जाकर उनका काम रूकवाते हैं। हम बोलते हैं हम बिजली माफ किए हैं तुम क्यों नहीं करते हो, उत्तर प्रदेश में करो, मध्य प्रदेश में करो, जहां-जहां तुम्हारी सरकार है वहां वहां बिजली मुफ्त करो। जब भी मैं आप सभी के लिए कुछ बेहतर करता हूं तो केंद्र सरकार और एलजी इसे रोकने की कोशिश करते हैं क्योंकि वे दिल्ली के 2 करोड़ लोगों से नफरत करते हैं। क्योंकि आप लोगों ने एक आम आदमी को एक से अधिक बार मुख्यमंत्री बनाने का साहस किया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।