दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज, आप ने लॉन्च किया चुनावी कैंपेन तो बीजेपी ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने आज शुक्रवार से चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने नारा भी दिया है, “संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल।” आम आदमी पार्टी के इस नारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली नारा लगा रही है- ‘शराब बेचता केजरीवाल, दिल्ली को कर दिया बेहाल, दिल्ली की गलियां हैं बदहाल, जेल में होगा केजरीवाल’।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार, BJP-LG साहब दिल्ली के हर काम रोकते हैं जो भी मैं अच्छा काम करने जाता हूँ। ये दिल्लीवालों से इतनी नफ़रत इसलिए करते हैं क्योंकि आपने मेरे जैसे छोटे से आम आदमी को दिल्ली का 3-3 बार मुख्यमंत्री बना दिया।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्लीवाले मुझे बेटा मानते हैं, आपका बेटा BJP-LG-केंद्र सरकार से अकेला लड़ रहा है। आपने मुझे भारी बहुमत दिया इसलिए मैं इनसे लड़ पा रहा हूँ। आप मुझे लोकसभा चुनाव में INDIA गठबंधन के 7 सांसद दे दो, ये मेरे मज़बूत हाथ बनेंगे। BJP आपका हक़ मारेगी तो यह संसद से छीन कर लेकर आयेंगे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।