दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप विधायक पर लगाया पत्रकारों को धमकी देने का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06 मार्च 2024): आम आदमी पार्टी के सनौर से विधायक हरमीत पठानमाजरा ने पत्रकार संदीप और कैमरामैन मनदीप सिंह को बाहर देख लेने की धमकी दी। ये दावा दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सचदेवा ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किया है।

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सचदेवा ने एक्स पर कहा है कि “आज फिर पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों की गुंडागर्दी सामने आई। एबीसी पंजाब के पत्रकार ने विधानसभा में 2 आप विधायकों के बीच में हुई झड़प के बारे में रिपोर्ट किया था।”

उन्होंने आगे कहा कि “इसी बात से ग़ुस्सा हो कर आप के सनौर से विधायक हरमीत पठानमाजरा ने पत्रकार संदीप और कैमरामैन मनदीप सिंह को बाहर देख लेने की धमकी दी। जिस आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री अपनी ही सरकार के सेक्रेटरी को अपने घर पे पिटवा सकता है, उस पार्टी के लोगों से गुंडई के अलावा क्या ही अपेक्षा की जा सकती है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।