दक्षिण दिल्ली में एक व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, मृतक के परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06 मार्च 2024): दक्षिण दिल्ली में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। यह घटना दक्षिण दिल्ली के नेब सराय के जवाहर पार्क इलाके में हुई है। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर (दक्षिण) अंकित चौहान के मुताबिक, जवाहर पार्क में घटना की सूचना देने वाला एक कॉल मंगलवार रात 11 बजे नेब सराय पुलिस स्टेशन को मिला था। सूचना मिलते ही क्राइम टीम और फोरेंसिक इकाइयां दोनों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया।

डीसीपी ने कहा कि “नेब सराय पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई थी जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि कोई उसके भाई से मिलने आया था और गोलियां चलाई गईं। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि करीब 36 साल के भरत सचदेवा ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। वह ऑटो चलाता था और हाल ही में उसकी नौकरी छूट गई थी। शुरुआती जांच में लगता है कि उसने खुद को गोली मारी है क्योंकि उसके शरीर में एंट्री और एग्जिट के घाव हैं। हम मामले में आगे की जांच कर रहे हैं।”

शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के शवगृह में भेज दी गई है। इस बीच मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक व्यक्ति के पिता ने दावा किया है कि “मैं यहां आया हूं, लेकिन पुलिस मुझे मेरे बेटे का शव देखने नहीं दे रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “अपने दो छोटे बच्चों को छोड़कर मेरा बेटा खुद को गोली मारकर अपनी जान क्यों लेगा? यह एक हत्या है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।