भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का छलका दर्द, निजी जिंदगी को लेकर कही ये बातें

Tenis Player Saniya Mirja

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (2 मार्च 2024): पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पिछले कुछ समय से अपने निजी जिंदगी का कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती है।

शोएब से टूटा रिश्ता, राहें जुदा

साल 2024 की शुरुआत में ही शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद की शादी कर ली। शोएब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 20 जनवरी को फोटो साझा कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। सना से पहले शोएब ने सानिया मिर्जा से शादी रचाई थी। करीब 14 साल के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।

तलाक के बाद से ही सानिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर वह लोगों के सामने अपने विचार खुलकर पेश करती रहती हैं। सानिया सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीर और वीडियो अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक स्टोरी पोस्ट की है। शुक्रवार को सानिया ने एक बार फिर सानिया ने लोगों को निशाना पर लिया है। सानिया ने लिखा कि उन्हें समझ नहीं आता है कि कब ये समाज महिलाओं के अचीवमेंट का सम्मान करना सीखेगा। एक विज्ञापन वीडियो को पोस्ट करते हुए अपने स्टोरी में लिखा कि इस विज्ञापन ने उन्हें झकझोड़ कर रख दिया है। 6 ग्रैंड स्लैम जीतने के बाद भी उनके कैरियर को लेकर कोई सवाल नहीं पूछा जाता है।

आगे उन्होंने लिखा कि अब साल 2024 आ गया है और मुझे हैरानी होती है कि हम कब महिलाओं के अचीवमेंट को बिना सवालों के कबूल करना सीखेंगे। आपको बता दें कि सानिया ने टेनिस से सन्यास ले लिया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।