संदेशखाली और शाहजहां शेख पर ममता बनर्जी की चुप्पी, बीजेपी ने जमकर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29/02/2024): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 56 दिन तक गायब रहने के बाद अचानक शाहजहां शेख की गिरफ्तारी हो गई। लेकिन संदेशखाली के विषय पर महिलाओं के अत्याचार की कोई भी धारा, बलात्कार या बलात्कार को प्रेरित करने की कोई भी धारा नहीं लगाई गई है। एजेंसियों की 56 दिनों की तलाशी के बाद आखिरकार शाहजहां शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चिंता की बात यह है कि उनके गिरफ्तारी वारंट में महिलाओं के खिलाफ अपराध का कोई जिक्र नहीं किया गया है। यह भी स्पष्ट है कि बंगाल सरकार के रुख का संदेशखाली की घटनाओं से कोई संबंध नहीं है। अगर उन्हें ईडी से जुड़े मामलों में गिरफ्तार किया गया है तो बंगाल सरकार उन्हें ईडी को क्यों नहीं सौंप रही है?

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि शाहजहां शेख महफूज ठिकाने पर ममता सरकार की दामन-ए-रहमत में कहीं पर महफूज था। अब उसे दोबारा हिफाजत देने के लिए ताकि उसे ED और CBI द्वारा गिरफ्तार न किया जा सके, इसलिए वह पश्चिम बंगाल पुलिस की मेहमान नवाजी में चला गया है। मैं मेहमान नवाजी इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि गिरफ्तारी के दौरान शाहजहां शेख की जो बॉडी लैंग्वेज थी, वह किसी गुनहगार की नहीं लग रही थी।

शाहजहाँ शेख की गिरफ़्तारी के समय उसकी शारीरिक भाषा का विश्लेषण करें, और ध्यान दें कि वह कितनी निडरता से चल रहा था। क्या किसी जघन्य अपराध का आरोपी इस तरह चलने की हिम्मत करेगा? ममता बनर्जी ने पहले सदन में उनका बचाव किया और अब उन्हें पुलिस सुरक्षा प्राप्त है। उन्होंने मीडिया को जो विक्ट्री साइन दिखाया, उसका मतलब क्या था?

इंडी अलायंस और TMC जवाब दे कि शाहजहां शेख जो विक्टरी साइन दिखा रहा था, उसका क्या मतलब है? ये वही बात है, महिलाओं पर यातना, अत्याचार को विजय का प्रतीक बनाना ये मध्य कालीन मुगलिया मानसिकता का प्रतीक है। ममता सरकार आज वही मानसिकता दिखा रही है। डीएमके के नेताओं ने एक सम्मेलन आयोजित किया और ‘सनातन धर्म के उन्मूलन’ के बारे में बात की, अब हमारे रॉकेट पर चीन के झंडे के साथ एक विज्ञापन का उपयोग करके भारत की उपलब्धियों को कम कर रही है। डीएमके नेताओं ने न तो इसकी निंदा की है और न ही लोगों से माफ़ी मांगी है. I.N.D.I के नेताओं की संवेदनहीनता बार-बार गठबंधन की बात सामने आती रहती है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।