MCD में अरविंद केजरीवाल की सरकार आने से अब रोज कूड़ा उठता है : दिल्ली मेयर शैली ओबेरॉय

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 जनवरी 2024): दिल्ली में साफ सफाई को लेकर आम आदमी पार्टी शासित नगर निगम की ओर से ‘अब दिल्ली होगी साफ’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की शुरूआत 10 जनवरी से हुआ है, जो मार्च के पहले हफ्ते तक चलेगा। इस अभियान के दूसरे दिन यानी आज दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने कोंडली विधायक कुलदीप कुमार, एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक, पार्षदों और सभी अधिकारियों के साथ 7 किलोमीटर से अधिक पैदल यात्रा कर सड़कों और गलियों का निरीक्षण किया।

दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस संबंध में पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि “आज कोंडली विधायक कुलदीप कुमार, एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक, पार्षदों और सभी अधिकारियों के साथ 7KM+ पैदल चलकर ग्राउंड जीरो पर दूसरा दिन है। लोगों ने बताया कि सफ़ाई में ज़मीन आसमान का अंतर है, जहां गुंजाइश है, वो इस महीने पूरी करेंगे।”

दिल्ली मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने आगे कहा कि “15 सालों से MCD में पिछली सरकार ने पूरी दिल्ली को कूड़े से भर दिया था। MCD में हमारी सरकार आने के बाद हमने ऐसे हज़ारों पॉइंट को चिन्हित किया जहां कुड़ा पड़ा रहता था। उन सभी पॉइंट्स के कूदे को खत्म करके इन सभी जगहों का सौंदर्यीकरण कर दिया गया है। MCD में अरविंद केजरीवाल की सरकार आने से अब रोज कूड़ा उठता है और साफ सफाई होती है। अब हमको मिलकर दिल्ली को साफ़ रखना है। अब दिल्ली रहेगी साफ़।”