दिल्ली के सड़क पर घायल हालत में मिली 19 वर्षीय लड़की, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 जनवरी 2024): पूर्वी दिल्ली में एक सड़क पर एक 19 वर्षीय लड़की घायल हालत में मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे तुरंत अस्पताल ले गई। पुलिस इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है। वहीं घायल लड़की की पहचान पूर्वा के रूप में हुई है, जो चिल्ला गांव की रहने वाली है।

एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पुलिस टीम ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने विवरण साझा करते हुए कहा है कि सुबह लगभग नौ बजे मयूर विहार थाने में चिल्ला गांव फायर ब्रिगेड कार्यालय के पास एक घायल लड़की के पड़े होने के बारे में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां एक लड़की के शरीर पर चोट के निशान थे। उसे तुरंत एलबीएस अस्पताल ले जाया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान लड़की की पहचान चिल्ला गांव की रहने वाली पूर्वा के रूप में हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद इलाज कर रहे डॉक्टर ने उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि फिलहाल उसका इलाज चल रहा है, उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है। आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।।