दिल्ली मेट्रो के प्लेटफॉर्म पर लड़की ने किया फोटोशूट, लोगों ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 दिसंबर 2023): दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की मेट्रो प्लेटफॉर्म पर फोटोशूट कराते नजर आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मेट्रो प्लेटफॉर्म पर स्टाइलिश फोटोशूट कराते नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @nanndita23 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 39 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “ये तो सरोजनी नगर के कपड़े है 200 वाले।” एक और यूजर ने लिखा है, “इन लोगों का ऑफिस नहीं होता है क्या? एक यूजर ने लिखा है, “मैं भी ऐसे ही ₹20 लेकर मेट्रो की स्नैप बनाता हूं।” तो वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा है, “ब्रांड एंबेसडर बन के मानेगी।”