दिल्ली मेट्रो में एक शख्स की हुई पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 नवंबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति जैकेट पहने एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं और उस पर चोरी करने का आरोप लगाए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है।

27 सेकंड के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर दरवाजे के सामने जैकेट पहने शख्स की एक व्यक्ति उसके जैकेट की कॉलर पकड़ा हुआ है और उसे चाटा मार रहे है। साथ ही उसके बगल में पानी के बोतल लिए एक अन्य व्यक्ति जैकेट पहने शख्स को डांट रहा है। दोनों व्यक्तियों ने जैकेट पहने शख्स पर चोरी का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर काफी भीड़ है और वहां पर मौजूद सभी लोग उन्हें देख रहे हैं लेकिन कोई उसे रोकने की कोशिश नहीं करते हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “कलेश पर दिल्ली मेट्रो के अंदर दो लोगों के बीच जैकेट पहने एक शख्स पर चोरी का आरोप लगा था।” स्टोरी लिखने तक इस वीडियो को 53 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 800 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है और कई लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, “मनोरंजन की पूरी गारंटी – दिल्ली मेट्रो।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “दिल्ली मेट्रो के रोज़ का काम है ये।”