दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का दावा- जेल से भी आम आदमी पार्टी जीतेगी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 नवंबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली में ‘आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन’ को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर वे जेल गए तो जेल से भी आम आदमी पार्टी ही जीतेगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “आज आदमी पार्टी दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है। आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है। पूरे देश में हम तीसरे नंबर पर हैं। हम 1350 पार्टियों को पीछे छोड़कर आए हैं। हमारी पार्टी जितनी तेजी से बढ़ रही है, मेरा दिल कहता है कि एक दिन कांग्रेस और भाजपा को भी पीछे छोड़कर पूरे देश पर आम आदमी पार्टी का राज होगा।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ रही है, इसलिए यह स्वाभाविक है कि आप के खिलाफ बड़ी साजिशें रची जा रही हैं। बीजेपी और पीएम मोदी ने कहा कि वे दिल्ली में AAP के खिलाफ नहीं जीत सकते। इसलिए उन्होंने ‘शराब नीति घोटाला’ की साजिश रची। असल शराब घोटाला तो गुजरात में हो रहा है, यहां इतने लोगों की मौत हो चुकी है।”

उन्होंने आगे कहा कि “हमारे नेता मनीष सिसौदिया, संजय सिंह, सत्येन्द्र जैन और विजय नायर को फर्जी शराब नीति घोटाले में गिरफ्तार किया गया था और अब वे मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं, उनका इरादा आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने का है और पीएम मोदी दिल्ली में सरकार बनाना चाहते हैं, वे जानते हैं कि वे हमें चुनाव के जरिए नहीं हरा सकते। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि भले ही वे मुझे जेल में डाल दें, लेकिन आप जेल से जीतेगी।”