दिल्ली: नशे में धुत कार ड्राइवर ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को मारी टक्कर, घायलों का उपचार जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 नवंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत एक व्यक्ति ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को कार से टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए हैं। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को दी है। घायलों की पहचान 54 वर्षीय हरीश, 46 वर्षीय सीमा, 46 वर्षीय रेखा और एक अज्ञात महिला के रूप में हुई, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। तो वहीं आरोपी ड्राइवर की पहचान नजफगढ़ निवासी 23 वर्षीय विनय के रूप में हुई, जिसे जनता ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को उन्हें एक सड़क हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही ग्रेटर कैलाश-1 थाने की एक पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जो अर्चना रेड लाइट बस स्टॉप था, जहां एक ग्रे कलर की कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।

अधिकारी ने कहा कि कार ड्राइवर की पहचान नजफगढ़ निवासी 23 वर्षीय विनय के रूप में हुई, जिसे जनता ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ड्राइवर काफी नशे में था। जांच में पता चला कि आरोपी ड्राइवर मूलचंद से चिराग दिल्ली की ओर जा रहा था।

अधिकारी ने कहा कि वह लापरवाही से कार चला रहा था। जब वह अर्चना रेड लाइट पार कर गया, तो उसने सड़क पार कर रहे 3-4 लोगों को कार से टक्कर मार दी। घायल व्यक्तियों को तुरंत पीसीआर वैन में एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। एम्स ट्रॉमा सेंटर में घायलों के लिए मेडिकल लीगल केस (एमएलसी) रिपोर्ट तैयार की जा रही है। घायलों के बयान उनके फिट होने पर लिए जाएंगे।

अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपी ड्राइवर को मेडिकल जांच के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर भी भेजा गया है।