द्वारका सेक्टर-13 मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोगों ने तीन लड़कों को मारा चाकू

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 अक्टूबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दशहरा के मौके पर चाकूबाजी की घटना घटित हुई। द्वारका सेक्टर-13 मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोगों ने झगड़े के बाद तीन लड़कों को चाकू मार दिया। तीनों तारा नगर इलाके के रहने वाले हैं और उनका उम्र 19-20 साल बताया जा रहा है। पुलिस को आशंका है कि इनका पहले भी झगड़ा हुआ था। दिल्ली पुलिस इस मामले में आईपीसी की धारा 307 और 34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें भी गठित की हैं।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बुधवार को कहा कि “25 अक्टूबर को थाना द्वारका नॉर्थ में चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली थी। यह घटना किसी राम लीला कार्यक्रम में नहीं बल्कि द्वारका सेक्टर-13 मेट्रो स्टेशन के पास हुई। आरोप है कि कुछ लोगों ने झगड़े के बाद तीन लड़कों को चाकू मार दिया।”

दिल्ली पुलिस ने आगे कहा कि “तीनों तारा नगर इलाके के रहने वाले हैं और उम्र 19-20 साल है। झगड़े का कारण स्पष्ट नहीं है। आशंका है कि इनका पहले भी झगड़ा हुआ होगा, इसकी जांच की जा रही है। आईपीसी की धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।”