क्या यही था आपका विपक्षी एकता का झुनझुना: AAP के विधानसभा चुनाव लड़ने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कसा तंज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 अक्टूबर 2023): आम आदमी पार्टी (AAP) के मिजोरम में चुनाव लड़ने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद डाॅ. हर्षवर्धन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल क्या यही था आपका विपक्षी एकता का झुनझुना। आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। बीजेपी सांसद डाॅ. हर्षवर्धन ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई की इस न्यूज़ को एक्स पर शेयर करते हुए केजरीवाल पर हमला बोला है।

बीजेपी सांसद डाॅ. हर्षवर्धन ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि पूरा भारत यह बात पहले दिन से जानता था कि घमंडिया गठबंधन का हर एक नेता मजबूती से नहीं मजबूरी में साथ आए हैं। साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अब आम आदमी पार्टी से कोई मुझे बताएं कि कांग्रेस भी मिजोरम में चुनाव लड़ रही है, केजरीवाल भी उधर अब सभाएं करेंगे। ये लोग फिर ये ऐसी फर्जी एकता की नौंटकी कर रहे हैं।

बीजेपी सांसद डाॅ. हर्षवर्धन ने एक्स पर लिखा है, अरविंद केजरीवाल जी, क्या यही था आपका विपक्षी एकता का झुनझुना !! पूरा भारत यह बात पहले दिन से जानता था कि घमंडिया गठबंधन का हर एक नेता मजबूती से नहीं मजबूरी में साथ आए हैं। अब आम आदमी पार्टी से कोई मुझे बताए, कांग्रेस भी मिजोरम में चुनाव लड़ रही है, केजरीवाल भी उधर अब सभाएं करेंगे। फिर ये ऐसी फर्जी एकता की नौंटकी कर रहे हैं ये लोग।”