BJP प्रवक्ता ने राघव-परिणीति की शादी में होने वाले खर्च पर उठाए सवाल, कहा- करोड़ों रुपये कहां से आए?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 सितंबर 2023): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा रविवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी जयपुर के आलीशान होटल लीला पैलेस में होने वाली है। उनके शादी में शामिल होने के लिए आज से मेहमानों का उदयपुर पहुंचना भी शुरू हो गया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स पर ट्वीट कर शादी में किए गए खर्च को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके नेता राघव चड्ढा पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के ईमानदार होने पर भी सवाल खड़े किए हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर कहा कि “उन्होंने कहा कि वे वीवीआईपी सुविधाएं, सुरक्षा आदि नहीं लेंगे। अब उन्होंने 100 करोड़ रुपये का शीश महल बनाया है, सरकारी खजाने की कीमत पर लक्जरी कारों का उपयोग किया है, पंजाब पुलिस को अपने दिखावे के लिए इस्तेमाल किया है, न कि उन्हें उस राज्य में पुलिस लगाने दिया जहां दिनदहाड़े सिद्धू मूसेवाला की हत्या हो जाती है।”

प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सवाल करते हुए कहा कि “इतना सारा पैसा कहां से खर्च किया जा रहा है? क्या यह करदाताओं का पैसा है? कोई व्यक्ति जिसकी घोषित वार्षिक आय लगभग ₹2-3 लाख है, वह एक सुइट पर प्रति रात ₹10 लाख कैसे खर्च कर सकता है?”