उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस-आप पर साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (04 सितंबर 2023)

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म’ को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से सवाल करते हुए कहा कि क्या वे भी सनातनियों से नफरत करने की मानसिकता रखते हैं, या वे भी सनातन धर्म और परंपराओं को ख़त्म करना चाहते हैं।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि “जो अपने बयान पर कायम हैं वे(उदयनिधि स्टालिन) राजनीति कर रहे हैं और अपने मानसिक खोखलेपन को दर्शा रहे हैं। यह मानसिक खोखलापन सामने दिखाई पड़ रहा है क्योंकि उनके ज़ेहन में सनातन के प्रति नफरत भरी हुई है।”

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से सवाल करते हुए कहा कि “मैं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से पूछना चाहूंगी कि क्या वे भी सनातनियों से नफरत करने की मानसिकता रखते हैं या वे भी सनातन धर्म और परंपराओं को ख़त्म करना चाहते हैं।”

आपको बता दें कि शनिवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोलते हुए कहा था कि “सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है, इसलिए इसे खत्म किया जाना चाहिए, न कि इसका विरोध किया जाना चाहिए।”