गाजियाबाद में गोलीकांड: दिनदहाड़े हमलावरों ने वकील को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (30/08/2023): गाजियाबाद से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दिनदहाड़े एक वकील की हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र तहसील में अज्ञात हमलावरों ने वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय वकील अपने चैंबर में बैठे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में वकील मोनू चौधरी को अज्ञात हमलावरों ने सिहानी गेट थाना क्षेत्र में मौजूद तहसील परिसर के अंदर चैंबर में घुसकर गोली मार दी। घटना के समय मृतक मोनू अपने चैंबर नंबर 95 में खाना खा रहे थे।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हमलावर कौन था और कितना था, फिलहाल तहसील के तमाम वकील मौके पर मौजूद हैं।

पुलिस के अनुसार मोनू चौधरी का शव उनकी कुर्सी पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला है। बता दें कि मोनू चौधरी तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव लड़ चुके हैं। पुलिस हत्यारों की तलाश के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है।‌ सूचना पर कई थानों की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस तहसील के आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना बुधवार करीब दो बजे की है।
जब नकाबपोश बदमाश वकील मोनू को गोली मारकर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक वकील मोनू गोविंदपुरम के रहने वाले हैं।

मौके पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी, डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल समेत भारी संख्या में पुलिस मौजूद है।।