छत्तीसगढ़ में केजरीवाल बोले- एक मौका दीजिए, आप बाकी सभी पार्टियों को भूल जाएंगे

Arvind Kejriwal

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 अगस्त 2023): छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से तैयारियों में जुट गई है। तो वहीं आम आदमी पार्टी की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही है। इसी कड़ी में आज शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर हैं। वहां आम आदमी पार्टी द्वारा रायपुर के टाउनहॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए गारंटी कार्ड जारी किया है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “हमने 2-3 बड़े हॉल लेने की कोशिश की लेकिन सरकार ने कैंसिल कर दिया। इस बार आप सरकार को कैंसिल कर देना। आम आदमी पार्टी शरीफों की पार्टी है।”

केजरीवाल ने कहा कि “भारत को आजादी मिले 76 साल हो गए हैं, लेकिन मैंने आम आदमी पार्टी के अलावा एक भी ऐसी पार्टी नहीं देखी जो कहती हो कि वह स्कूल और अस्पताल बनाएगी। हम राजनेता नहीं हैं और हमने पैसा कमाने के लिए राजनीति में प्रवेश नहीं किया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं एक रिपोर्ट पढ़ रहा था, छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूलों की हालत बहुत खराब है। बहरहाल, दिल्ली के सरकारी स्कूलों का हाल देखिए। आजादी के बाद पहली बार कोई सरकार आई है जो शिक्षा क्षेत्र के लिए इतना कुछ कर रही है। हम राजनेता नहीं हैं, हम तो आपकी तरह आम आदमी हैं। हमें छत्तीसगढ़ में एक मौका दीजिए और आप बाकी सभी पार्टियों को भूल जाएंगे।”