एलजी के पत्र से मचा बवाल! बीजेपी प्रवक्ता ने कहा – तुम्हारी ट्रेनिंग कैसे हुई

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 अगस्त 2023): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में भारी बाढ़ का कारण बनने वाले प्रमुख कारकों पर पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने दिल्ली सरकार की ओर से कथित खामियों को भी उजागर किया है। उपराज्यपाल के इस पत्र से आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं अब आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा और भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना आपस में भीड़ गए।

दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने ट्वीट कर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधते हुए कहा कि “इस अनपढ़ उपराज्यपाल को कोई समझाए, दिल्ली सरकार का महत्वपूर्ण हिस्सा वो भी है, भाई सर्विसेज़ आपके पास है अगर कोई लैप्स हुआ है तो रिजाइन करो और जाओ और दिल्ली वालों को बक्स दो।”

तो वहीं भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि जब कोई अच्छा होता है तो अरविंद केजरीवाल ने किया और गलत होता है तो उपराज्यपाल ने किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “मीठा मीठा गप गव, कड़वा कड़वा थू थू। ऐसा नहीं होगा संजीव झा। जब कोई अच्छा होता है तो अरविंद केजरीवाल ने किया और ग़लत होता है तो उपराज्यपाल ने किया। यह नहीं होता, तुम लोगो से नहीं हो रहा तो छोड़ दो। वैसे किस तरह की भाषा तुम एलजी साहब के लिये कर रहे हो दिखाता है की तुम्हारी ट्रेनिंग कैसे हुई है।”