पीएम का स्पीच फेयरवेल जैसा था, ये उनका आखिरी भाषण है: सौरभ भारद्वाज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 अगस्त 2023): देश आज अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से ध्वजारोहण किया और देशवासियों को संबोधित करते हुए 90 मिनट का भाषण दिया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी का भाषण फेयरवेल स्पीच जैसा था। मुझे लगता है कि लाल किले पर यह प्रधानमंत्री का आखिरी भाषण है। इसके बाद प्रधानमंत्री लाल किले पर जरूर आएंगे लेकिन आगे की कुर्सियों पर बैठेंगे और किसी दूसरे प्रधानमंत्री की बात सुनेंगे।”

पीएम मोदी द्वारा परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति की आलोचना करने पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “ये सारी बातें (भ्रष्टाचार और परिवारवाद के खिलाफ कार्रवाई की बातें) भाजपा के खोखलेपन को बताती हैं। भारतीय जनता पार्टी के हर राज्य के प्रमुख नेताओं के बच्चे आज राजनीति के अंदर हैं। चाहे उत्तर प्रदेश, दिल्ली या राजस्थान को देख लें। भारतीय जनता पार्टी के अंदर परिवारवाद खूब फल-फूल रहा है।”