राघव चड्ढा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी की तरह सदस्यता छीनना चाहती है बीजेपी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/08/2023): आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि BJP तानशाही शासन घोषित कर दे। लोकतंत्र का ड्रामा क्यों कर रही है। मोदी सरकार ने एक नई परंपरा शुरू की है। जो भी मोदी जी के ख़िलाफ़ बोलेगा, उसे सरकार निलंबित कर देगी, सदस्यता छीन लेगी या FIR कर देगी। दुनिया की सबसे बड़ी अफवाह कंपनी बीजेपी के गृह मंत्री अमित शाह झूठ बोलते हैं कि फ़र्ज़ी सिग्नेचर कर दिए।

संजय सिंह ने कहा, जबकि सिलेक्शन कमिटी के लिए किसी भी सदस्य का नाम प्रस्तावित किया जा सकता है। इसके लिए सिग्नेचर की ज़रूरत नहीं है। इनका मक़सद एक ही है कि जैसे राहुल गांधी की सदस्यता छीनी, वैसे ही राघव चड्ढा की सदस्यता छीनी जाए।

राघव चड्ढा ने कहा कि मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे सच्चाई दिखाएं। मीडिया का एक छोटा वर्ग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा था और मुझे उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी होगी। मुझे उन सांसदों के खिलाफ भी कोर्ट और विशेषाधिकार समिति में शिकायत दर्ज करानी होगी जिन्होंने दावा किया था कि फर्जी हस्ताक्षर थे, सांसदों के आरोपों पर AAP सांसद राघव चड्ढा सांसदों का आरोप है कि उनकी सहमति के बिना AAP सांसद राघव चड्ढा ने दिल्ली एनसीटी संशोधन विधेयक को सेलेक्ट समिति को भेजने के लिए प्रस्ताव में उनके नाम का उल्लेख किया।

राघव चड्ढा ने कहा कि नियम पुस्तिका में कहा गया है कि कोई भी सांसद किसी भी समिति के गठन के लिए नाम प्रस्तावित कर सकता है और जिसका नाम प्रस्तावित किया गया है उसके न तो हस्ताक्षर की आवश्यकता है और न ही लिखित सहमति की। लेकिन झूठ फैलाया गया कि फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं। सांसदों का आरोप है कि उनकी सहमति के बिना AAP सांसद राघव चड्ढा ने दिल्ली एनसीटी संशोधन विधेयक को सेलेक्ट समिति को भेजने के लिए प्रस्ताव में उनके नाम का उल्लेख किया।।