Rahul Gandhi Membership: राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (07/08/2023): मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। इसके बाद आज राहुल गांधी की सदस्यता बहाल कर दी गई है। राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने के बाद राहुल गांधी संसद भवन पहुंचे इसके बाद उन्होंने संसद भवन परिसर में मौजूद गांधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया।

संसद भवन में राहुल गांधी के पहुंचने पर कांग्रेस के नेताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। वहीं दस जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास के बाहर कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की। 10 जनपद के बाहर सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा। राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने के बाद कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए।

सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के पास जश्न मना रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से टेन न्यूज़ ने बातचीत की। टेन न्यूज़ से बात करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम लोगों को आज बहुत खुशी हो रही है कि हमारे सांसद हमारे नेता राहुल गांधी आज से संसद भवन में नजर आएंगे। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि 2024 चुनाव में हमें पूर्ण विश्वास है कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। टेन न्यूज़ से बात करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त है और महंगाई को कम करने का फार्मूला सिर्फ कांग्रेस पार्टी के पास हीं है। राहुल गांधी प्रमुखता से सदन में लोगों के हितों का मुद्दा उठाते रहे हैं और फिर से राहुल गांधी जब लोकसभा में पहुंचेंगे तो सरकार से जनहित में तमाम तरह के सवाल पूछेंगे।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं ने खुशी जाहिर की है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद भवन में कांग्रेस नेताओं के साथ मिठाईयां बांटकर खुशी जाहिर की। इसके बाद कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया की नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत।

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने से कांग्रेस पार्टी में खुशी की लहर है। सदस्यता ऐसे वक्त में बहाल हुई है जब समूचा विपक्ष के तरफ से केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाया है। कल 8 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा भी होने वाली है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के सांसद राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने से कांग्रेस पार्टी में नई जान जरूर आ गई है। आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में इसका क्या असर पड़ेगा यह तो दूर की बात है लेकिन फिलहाल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।।