आप प्रवक्ता रीना गुप्ता ने पीएम मोदी पर किया जोरदार पलटवार, कहा- संसद से आप डरते हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अगस्त 2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पूरे भारत में 508 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास की आधारशिला रखी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष न तो कुछ करेगा, न करने देगा।‌ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने पलटवार करते हुए हमला किया है।

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि “मोदी जी, हम न झूठ बोलते है, न आपको झूठ बोलने की खुली छूट देंगे। संसद से आप डरते है, हिम्मत हैं तो नई या पुरानी किसी भी संसद में, चर्चा में शामिल क्यों नही होते?”

तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि “आज भी विपक्ष का एक धड़ा पूराने धरे पर चल रहा है। वह आज भी ना खुद कुछ करेंगे ना करने देंगे। सरकार ने संसद की नई इमारत बनवाई, कर्तव्य पथ का विकास किया लेकिन विपक्ष ने इसका भी विरोध किया। हमने वॉर मेमोरियल बनाया उसका भी विपक्ष ने विरोध किया। सरदार वल्लभ भाई के मुर्ती को लेकर विरोध किया। इनका (विपक्ष) एक भी नेता स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर नहीं गया।”