AAP ने दी चेतावनी, अगर कांग्रेस अध्यादेश के खिलाफ समर्थन नहीं करती है तो…

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 जून 2023): बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है। लेकिन बैठक से पहले घमासान शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी ने चेतावनी दी है कि अगर कांग्रेस केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आप का समर्थन नहीं करती है तो वो विपक्षी बैठक में शामिल नहीं होंगे। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से दी है।

आम आदमी पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, “अगर कांग्रेस पटना विपक्ष की बैठक में केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन का आश्वासन नहीं देगी, तो आम आदमी पार्टी बैठक से वॉकआउट कर देगी।” वहीं अब इस पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया है।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि “अगर वह बैठक में शामिल नहीं होंगे तो किसी को उनकी (अरविंद केजरीवाल) कमी महसूस नहीं होगी। हम हमेशा से जानते थे कि वह इस बैठक में न जाने के लिए बहाने खोज रहे थे। इसके अलावा, उन्हें बैठक में हिस्सा न लेने के लिए उच्च अधिकारियों से आदेश मिला होगा।”

बता दें कि बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी दलों को पत्र लिखकर केंद्र के अध्यादेश पर बैठक में चर्चा की मांग किया था‌।